बुलंदशहर में पत्नी और बच्चों को लगाया दांव पर, पत्नी काट रही अदालत के चक्कर

27
SHARE

बुलंदशहर में एक व्यक्ति ने पत्नी और दो बच्चों को जुए लगा गया और हार गया. दांव जीतने वाले उसकी पत्नी और बच्चों को भी साथ ले जाने के लिए आ गए. लेकिन पत्नी इसका पुरजोर विरोध किया फिर वे एक बच्चे को ले जाने में कामयाब रहे. पीड़ित पत्नी ने जब अदालत से गुहार लगाई तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पति का नाम मोहसिन है. उसको हमेशा से ही जुआ खेलने की आदत रही है. एक दिन उसके पास जब दांव लगाने के लिए कुछ नहीं बचा तो उसने बारी-बारी से दोनों बच्चों और फिर पत्नी को दांव पर लगाकर हार गया.

जब दांव जीतने वाले मोहसिन के घर पहुंचे और मोहसिन की पत्नी से कहा कि उसका पति उसे और दोनों बच्चों को जुए में हार गया और अब वे लोग सबको लेने आए हैं तो मोहसिन रोने लगी. लेकिन उन सभी का दिल नहीं पसीजा और जोर-जबरदस्ती कर एक बच्चे को छीन ले गए. इधर मोहसिन ने भी अपनी पत्नी को छोड़ दिया और पीड़िता बच्चों को वापस पाने के लिए अदालत के चक्कर काटने लगी. आखिरकार कोर्ट ने पुलिस को एफआईआर दर्ज कर जांच करने का आदेश दिया. लेकिन पुलिस शुरुआती जांच में पीड़िता पर ही शक कर रही है.

पुलिस का कहना है कि उसने अपनी मर्जी से ही बच्चे को पहले पति के हाथों सौंपा है. फिलहाल अब सच्चाई पूरी जांच के बाद ही सामने आएगी. लेकिन पीड़िता का कहना है कि उसके लिए पहले ही ये तकलीफदेह था कि उसका पति शराबी और जुआरी अब अपने बच्चे की जुदाई से बड़ा कोई दुख नहीं है.