सहारनपुर में जमीनी रंजिश में चली गोली, 2 की मौत, दो घायल

11
SHARE

सहारनपुर के बड़गांव इलाके में जमीनी रंजिश में ताबड़तोड़ गोलीबारी की गई, जिसमें दो व्यक्तियों की मौत हो गई और दो व्यक्ति घायल हो गए.  पुलिस के अनुसार, बड़गांव इलाके के लुकाधड़ी गांव में एक ही परिवार के दो लोगों में काफी दिनों से जमीनी विवाद चल रहा था, जहां मंगलवार को एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं, जिसमें से दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए.

लुकादड़ी गांव के रहने वाले फौजी लोकेश जैसलमेर में तैनात हैं. वह इन दिनों छुट्टियों पर आए हुए थे. लोकेश मंगलवार सुबह अपने रिश्तेदार दुष्यंत के साथ बाइक से रुड़की जा रहे थे. उनके पीछे-पीछे रिश्तेदार महावीर व सुनील मंदिर जाने को निकले थे. चारों जैसे ही गांव से करीब एक किलोमीटर आगे निकले, बाइक सवार आठ युवकों ने उन्हें घेर लिया और फायरिंग करनी शुरू कर दी. गोली लगने से सुनील और महावीर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दुष्यंत और लोकेश घायल हो गए.

सूचना पर एसएसपी बबलू कुमार और एसपी देहात विद्या सागर मिश्रा समेत थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे. आनन-फानन में पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा, जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया.  एसएसपी ने बताया कि घटना के पीछे जमीनी रंजिश की बात सामने आ रही है. चार साल पहले हमलावर पक्ष के भी दो लोगों की हत्या हो चुकी है.