शामली में प्राइवेट बस पलटने से चार की मौत, दर्जनों घायल

40
SHARE

गुरुवार दोपहर दिल्ली-सहारनपुर मार्ग पर एक बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खायी में पलट गयी। दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गयी। दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। दुर्घटना के घायलों को निकटवर्ती अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

जलालाबाद से सुबह एक निजी बस गंगोह जा रही थी। यात्रियों का आरोप है कि चालक बस को बुरी तरह दौड़ा रहा था। इसका यात्रियों ने विरोध भी किया लेकिन वह नहीं माना। दोपहर जब बस ग्राम सोंजनी उमरपुर के पास पहुंची तभी अचानक चालक बस से नियंत्रण खो बैठा और बस सड़क किनारे पलट गयी।

दुर्घटना में विष्णु निवासी जानीपुर, शाहरुख निवासी सोजनी उमरपुर, चुन्नू निवासी बिरालसी व एक बच्चा जिसकी शिनाख्त नहीं हो पायी है, उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। दो दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह घायल हो गए है। बस पलटने से मौके पर चींख पुकार मच गयी। आसपास के ग्रामीणों ने किसी तरह घायलों को बस के अंदर से बाहर निकाला।

घायलों को सीएचसी व आसपास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां आधा दर्जन यात्रियों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें मुजफ्फरनगर, सहारनपुर व मेरठ रेफर किया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। चालक की लापरवाही से हुई घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्राम सोंजनी उमरपुर, अहमदपुर व जानीपुर के ग्रामीण मौके पर जमकर हंगामा कर बस में आग लगाने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस मौके पर ग्रामीणों को समझाकर हालात पर काबू पाने का प्रयास कर रही है।