शाहजहांपुर मे तेज रफ़्तार कंटेनर डीसीएम से टकराई, तीन की मौत

25
SHARE

खड़ी डीसीएम को तेज रफ्तार कंटेनर ने टक्कर मार दी। डीसीएम से उस वक्त लेबर बरात में बजने वाला बैंड उतार रहे थे। जिसमे एक दर्जन से ज्यादा लेबर डीसीएम पलटने से उसके नीचे दब गए। जिसमे तीन लोगो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 10 लोग घायल हो गए। जिनको जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। जहां तीन की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। फिलहाल सभी का इलाज शुरू कर दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बीच रोड पर टक्कर के बाद पड़े कंटेनर और डीसीएम को हटाने का काम शुरू कर दिया है।

घटना थाना आरसी मिशन क्षेत्र के चोरेरा गांव की है। घटना बीती रात करीब तीन बजे की है। स्टेट हाईवे पर स्थिति पेट्रोल पम्प के पास असमिद अली की बैंड बाजे की दुकान है। असमिद ने बीते गुरूवार की शाम थाना जैतीपुर क्षेत्र मे शादी मे बैंड बुकिंग पर भेजा था। बैंड टीम में करीब 25 लेबर थे। जो डीसीएम से शादी मे बैंड बजाने गए। बीती रात वह जब बैंड बजाकर डीसीएम से वापस दुकान पर आए तो कुछ लेबर डीसीएम पर थे तो कुछ लेबर डीसीएम के पास खड़े थे। कूछ लेबर पेमेंट लेकर अपने घर जा चुके थे।

घायल समीद के मुताबिक वह डीसीएम के नीचे खड़े होकर बैंड को उतरवा रहा था। तभी हरदोई रोड की तरफ से तेज रफतार कंटेनर आया और वह डीसीएम से कुछ दूर पर रोड पर पङी बजड़ी पर पहिया आने से कंटेनर पलट गया। जिसके बाद कंटेनर सीधे डीसीएम से टकरा गया। जिसमे डीसीएम के पास खड़े होकर बैंड उतार रहे इस्राइल, बांके और राम भरोसे कंटेनर के नीचे दब गए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि दस लेबर डीसीएम पर खड़े होकर बैंड को उतार रहे थे। वह डीसीएम के नीचे दब गए जिनमे अरविंद, कामता प्रसाद, अर्जुन, शिवकुमार, नाजिर, रजनीश, इस्माईल और दशरथ घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया है जहां तीन की हालत गंभीर बनी हुई। घायलों के मुताबिक जिस वक्त बजरी पर पहिया पङकर कंटेनर पलटा था उस वक्त कंटेनर की स्पीड करीब 70 किलोमीटर की रही होगी।

source-Dainik Bhaskar