पीएनबी में करोड़ों की चोरी के मामले में 100 से ज्यादा हिरासत में

73
SHARE

दिल्ली-मेरठ हाईवे पर कपड़ा मिल परिसर स्थित पीएनबी में लॉकर तोड़कर हुई करोड़ों की चोरी के मामले में पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश देकर 100 से ज्यादा संदिग्धों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों की पिछले 27 दिनों की फुटेज की पड़ताल भी की जा रही है।

पुलिस ने बंद पड़ी टायर फैक्ट्री से सटी सीलाइन कॉलोनी के भी 12 से अधिक लोगों को उठाया है। पुलिस को शक है कि वारदात में किसी स्थानीय व्यक्ति का हाथ हो सकता है। इसके अलावा फुटेज में दिखाई दे रहे बदमाश के चेहरे से मिलते-जुलते कई युवकों को भी पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मोदीनगर के अलावा निवाड़ी, भोजपुर, मुरादनगर पुलिस ने भी संदिग्धों को हिरासत में लिया है। विभिन्न पहलुओं पर पड़ताल जारी है।

अंदेशा है कि शुक्रवार को बैंक बंद होने के बाद बदमाश बंद पड़ी टायर फैक्ट्री में प्रवेश कर गए। जिस जगह से दीवार को तोड़ने का काम शुरू किया गया, वहां चिप्स, पानी की बोतल एवं अन्य कई सामान मिले हैं। घटनास्थल से कुछ दूरी पर घास एवं झाड़ियों के बीच में बदमाश काफी समय रुके। इससे यह तय है कि बदमाश शुक्रवार रात को टायर फैक्ट्री में घुसने के बाद वारदात को अंजाम देकर बाहर निकले।