नोएडा में बदमाशों ने युवती को गोली मारी, मौत

91
SHARE

नोएडा सेक्टर-58 थानाक्षेत्र के सेक्टर-62 शताब्दी विहार के अपार्टमेंट के बेसमेंट में बुधवार सुबह एक युवती को गोली मार दी गई। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस अफसरों ने बताया कि मृतक लड़की का नाम अंजली (25) है और वह मूल रूप से हरियाणा के यमुनानगर की रहने वाली थी। अंजली सेक्टर-62 स्थित लावा कंपनी में काम करती थी। बताया जाता है क‍ि वो यहां किसी बड़ी पोस्ट पर तैनात थी।

अंजली नोएडा के सेक्टर-62 स्थित शताब्दी विहार सोसाइटी में रहती थी। बुधवार सुबह लोगों ने देखा क‍ि अंजली का शव बेसमेंट के फर्श पर पड़ा था और खून बह रहा था। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने युवती के घरवालों को घटना की जानकारी दे दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली सेक्टर-58 के इंचार्ज दिलीप सिंह बिष्ट ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। गोली मारने के बाद हमलावर फरार हो गए हैं। अभी तक साफ नहीं है कि आखिर हत्या की वजह क्या है और कितने हमलावर थे। सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।