मथुरा में नहर में कार गिरने से 10 लोगों की मौत

61
SHARE

मथुरा में रविवार तड़के करीब 4:30 बजे एक कार के नहर में गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई। कार फतेहपुर नहर के पुल पर थी, उसी दौरान बेकाबू होकर नहर में जा गिरी। लोगों ने कार का शीशा तोड़कर डेड बॉडी बाहर निकाली।

बरेली के रहने वाले महेश शर्मा अपने परिवार के साथ मेहंदीपुर बालाजी दर्शन के लिए जा रहे थे। उन्हें सुबह की आरती में शामिल होना था। इस कारण वे देर रात को अपनी इनोवा कार से राजस्थान के मेहंदीपुर बालाजी के लिए निकल थे। जब कार फतेहपुर नहर के पुल पर पहुंची तो बेकाबू होकर नहर में जा गिरी। हादसे में महेश शर्मा और उनकी पत्नी समेत 10 लोगों की डूबने से मौत हो गई। मृतकों में कार का ड्राइवर भी शामिल है।

स्थानीय लोगों ने रस्सी से खींच कर कार को नहर से बाहर निकाला तो उसमें 9 लोगों की डेड बॉडी मिली। वहीं, ड्राइवर की बॉडी नहर से बाद में निकाली गई। लोगों के मुताबिक, जब कार बाहर निकाली गई तो कार के आगे की सीट का एक गेट खुला था, बाकी सभी में लॉक लगा था। हादसे के बाद ड्राइवर गेट खोलकर बाहर निकल गया होगा, लेकिन वह अपनी जान न बचा सका। वहीं, बाकी लोग सेंट्रल लॉक के कारण गेट नहीं खोल पाए और उनकी कार के अंदर ही मौत हो गई।