लखनऊ में होर्डिंग पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम हुआ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोती

52
SHARE

लखनऊ में कल हज हाउस से हज की पहली उड़ान के दौरान लगे होर्डिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गलत नाम किसी को नहीं दिखा। उर्दू जानने वाले तमाम विद्वान होने के बाद भी विशालकाय होर्डिंग पर प्रधानमंत्री का नाम नरेंद्र मोदी के स्थान पर नरेंद्र मोती लिखा किसी को नहीं दिखा।

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री चौधरी लक्ष्मीनारायण के साथ ही राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख तथा मोहसिन रजा भी उस होर्डिंग के पास ही मौजूद थे, जिसमें प्रधानमंत्री का नाम गलत लिखा था। शायद मंत्री गण को उर्दू का अधिक ज्ञान न हो, लेकिन वहां पर मौजूद अल्पसंख्यक कल्याण तथा हज यात्रा के जुड़े आलाधिकारी भी यह नहीं देख सके कि प्रधानमंत्री का नाम नरेंद्र मोती लिखा गया है। लखनऊ में एक अहम कार्यक्रम में अल्पसंख्यक विभाग के अफसरों की लापरवाही सामने आ ही गई। जिसमें प्रधानमंत्री को नरेंद्र मोदी के स्थान पर नरेंद्र मोती लिखा गया था।

इस दौरान अल्पंसख्यक कल्याण मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने कहा कि प्रदेश के हज यात्रियों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होने दी जाएगी। इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयास से उत्तर प्रदेश को निर्धारित कोटे से 7500 सीटें अतिरिक्त मिली हैं। प्रधानमंत्री को श्रेय देने वाले मंत्री को भी नहीं दिखा कि देश के प्रधानमंत्री का नाम नरेंद्र मोती लिखा गया है।

अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री बलबीर सिंह औलक व हज राज्यमंत्री मोहसिन रजा भी उनके बगलगीर थे। इन सभी ने हज यात्रा की पहली उड़ान से जाने वाले आजमीनों की बस को झंडी दिखाकर रवाना किया।