कानपुर में पति ने कराई पत्नी की बॉयफ्रेंड से शादी

133
SHARE

कानपुर में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. आपको फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ याद होगी. जहां ऐश्वर्या राय को सलमान खान से प्यार होता है. लेकिन उनकी शादी अजय देवगन से हो जाती है. अजय देवगन को शादी के बाद ऐश्वर्या और सलमान के बारे में पता चलता है. जिसके बाद वो दोनों को मिलाने में जुट जाते हैं. ठीक ऐसी ही स्टोरी है कानपुर के सुजीत उर्फ गोलू गुप्ता की. जिसकी शादी पास के ही गांव की लड़की शांति से हो जाती है. गोलू को बाद में पता चलता है कि शांति रवि नाम के लड़के से बहुत प्यार करती है. जिसके बाद गोलू ने दोनों की शादी कराई.

timesofindia की खबर के मुताबिक, सुजीत की शादी शांति से 19 फरवरी में हुई थी. शादी के बाद शांति अपने माता-पिता के घर लौट गई. काफी समय तक न आने पर सुजीत ने शांति से घर न आने का कारण पूछा. लेकिन शांति शांत रही. लेकिन एक दिन उसने गोलू को सबकुछ बता दिया. शांति ने पूरी कहानी सुनाई और जबरदस्ती शादी करने की बात बताई. जिसके बाद गोलू ने पत्नी की बॉयफ्रेंड से शादी कराने का वादा किया. जिसके बाद वो माता-पिता को मनाने में जुट गया.

पत्नी से सबकुछ सुनने के बाद गोलू रवि से मिला. जिसने शादी की इच्छा जताई. जिसके बाद गोलू ने शांति और रवि की शादी की पूरी प्लानिंग कर ली और लोकल पुलिस को सूचित कर दिया. कानपुर के पास ही चखेरी गांव के हनुमान मंदिर में गोलू ने शांति और रवि की शादी कराई. जहां कई मेहमान शामिल हुए थे. पत्नी की शादी में गोलू पहले नाचा फिर पत्नी की विदाई पर फूट-फूटकर रोया. सोशल मीडिया पर ये खबर काफी वायरल हो रही है. गोलू के इस कदम से हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

source-NDTV