गाजियाबाद में 2 बदमाशों ने दिनदहाड़े लड़की को गोली मारी, मौत, दो साल पहले पति ने की थी सुसाइड

89
SHARE

गुरुवार को गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में 2 बाइक सवार बदमाशों ने एक लड़की को दिनदहाड़े गोली मार दी। घटना के बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए। आस-पड़ोस के लोगों ने सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद लड़की को हॉस्प‍िटल ले जाया गया, जहाँ उसकी मौत हो गई।

साहिबाबाद थाना के राजेंद्र नगर इलाके में 27 साल की रमा चतुर्वेदी को अज्ञात बदमाश गोली मारकर फरार हो गए। इसके बाद पुलिस रमा को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रमा को बाइक सवार 2 युवकों ने पहले फोन करके घर से नीचे बुलाया और इसके बाद रोड पर ही गोली मार दी। रमा उत्तराखंड के रुद्रपुर की रहने वाली थी। वो नोएडा के कॉल सेंटर में बतौर असिस्टेंट मैनेजर कार्यरत थी।

पुलिस के मुताबिक, रमा ने 2011 में शाहदरा, दिल्ली के रहने वाले जग प्रवेश से लव मैरिज की थी। साल 2015 में जग प्रवेश ने बिजनेस में घाटे के चलते संदिग्ध परिस्थितियों में सुसाइड कर लिया। पति की मौत के बाद रमा अपने सास-ससुर से अलग राजेंद्र नगर सेक्टर-5 में किराए पर मकान लेकर रह रही थी।
बताया जा रहा है कि रमा का शालीमारा गार्डन निवासी अभिषेक नाम के लड़के से अफेयर चल रहा था। एसएसपी हरिनारायण सिंह के मुताबिक, लड़की की पर्सनल डायरी में अभिषेक और रमा के बीच प्रेस-प्रसंग होने की अहम जानकारी मिली है।

रमा के कमरे में दीवार पर स्कैच किया फोटो मिला है, इस फोटो में रमा और उसके साथ एक युवक की फोटो है। पुलिस का मानना है कि स्कैच में जो व्यक्‍ित है, वही अभिषेक है।

गाजियाबाद एएसपी अनूप सिंह ने बताया, “लड़की 2 युवकों से बात कर रही थी। इसी दौरान उन्होंने उसे गोली मारी और फरार हो गए। फिलहाल, लड़की के परिजनों को सूचना दे दी गई है। आगे की जांच जारी है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।”