देवरिया में सपा जिलाध्यक्ष के भतीजे ने पुलिस को मारा थप्पड़, कहा औकात में रहो

260
SHARE

देवरिया में सपा जिलाध्यक्ष के भतीजे ने पुलिसकर्मी को थप्पड़ मार दिया। इस दौरान वो उसे औकात में रहने की बात भी कहता रहा। सरेआम पुलिसकर्मी की पिटाई की सूचना जब पुलिस को मिली तो आरोपी को गिरफ्तार कर हवालात में डाल दिया गया।

मंगलवार को देवरिया में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के आगमन को लेकर उप निरीक्षक रामवृक्ष यादव यातायात प्रबंध में लगे थे। इस बीच वहां सपा जिलाध्यक्ष राम इकबाल यादव का भतीजा दीपक यादव अपनी कार लेकर विकास भवन के पास पहुंच गया। दीपक कार को बीच रास्ते में खड़ी कर मोबाइल पर बात करने लगा।

इसके बाद यातायात उपनिरीक्षक रामवृक्ष यादव ने गाड़ी हटाने को कहा तो वह उनसे उलझ गया। दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। कहासुनी इस हद तक बढ़ गई कि दीपक ने उपनिरीक्षक को पीट दिया। इस दौरान दीपक उसे औकात में रहने की बात भी कह रहा था। साथी पुलिसकर्मी की पिटाई की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दीपक को पकड़ा और हवालात में डाल दिया।

सपा जिलाध्यक्ष का कहना है कि पिछले दो साल से उनका दीपक के परिवार से ठीक संबंध नहीं है। इस घटना से उनका कोई कोई लेनादेना नहीं है। पुलिस कप्तान राजीव मल्होत्रा का कहना था कि मामला संज्ञान में आया है। सीओ सिटी को जांच सौंपी जाएगी। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्यवाही होगी।