सलमान खान की पिछली फिल्मों के मुकाबले ‘ट्यूबलाइट’ सबसे कम वीकेंड कमाई वाली फिल्म

14
SHARE

सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ ने पहला वीकेंड में 64.77 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन 22.45 करोड़ रुपये बटोरे. पहले दिन फिल्म की कमाई 21.15 और दूसरे दिन 21.17 करोड़ रही. पहले और दूसरे के मुकाबले तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में लगभग 1 करोड़ रुपये की उछाल देखने को मिली है. तरण के मुताबिक, आज और कल ईद की वजह से फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है.

तरण आदर्श के मुताबिक, यह सलमान खान की वीकेंड पर सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म है. 2016 में आई सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ को 5 दिन (बुधवार से रविवार) का वीकेंड मिला था, इस दौरान फिल्म ने 105.53 करोड़ की कमाई की थी. ‘सुल्तान’ के बाद ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘एक था टाइगर’ ने वीकेंड पर सौ करोड़ से ज्यादा कमाए थे. लिस्ट में सबसे आखिर पर ‘ट्यूबलाइट’ है.

बॉक्सऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शुरुआत तीन फिल्मों में फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 109 करोड़ रुपये रहा. इसी के साथ ‘ट्यूबलाइट’ साल 2017 की तीसरी सबसे ज्यादा वीकेंड पर वर्ल्डवाइड कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. लिस्ट में पहला नंबर ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ का है, जिसने तीन दिनों में 210 करोड़ कमाये थे. जबकि, दूसरे पायदान पर शाहरुख खान स्टारर ‘रईस’ है, जिसके खाते में 129 करोड़ आये थे.