बाराबंकी में सड़क पार कर रहे आठ लोगों को बस ने कुचला, छह की मौत

37
SHARE

लखनऊ-फैजाबाद राजमार्ग पर स्थित थाना सफदरगंज क्षेत्र के ग्राम दादरा के निकट बस ने आठ लोगों को कुचल दिया. हादसे में चार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोगों की मौत जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हुई. सभी लोग वैवाहिक समारोह में शामिल होने जा रहे थे. मृतकों में से दो की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि लखनऊ-फैजाबाद हाईवे पर स्थित ग्राम दादरा चौराहे पर मंगलवार की देर रात सड़क पार कर रहे आठ लोगों को फैजाबाद की ओर से आ रही तेज रफ्तार बस ने रौंद दिया. हादसे के बाद चालक बस को बीच सड़क पर छोड़कर फरार हो गया, जिससे हाइवे पर जाम लग गया.

पुलिस जब तक घटनास्थल पर पहुंची तब तक चार लोगों की मौत हो चुकी थी. मृतकों में थाना जहांगीराबाद क्षेत्र के ग्राम बनवा निवासी एक परिवार के चार लोग शामिल हैं। घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान दो और घायलों की मौत हो गई.

क्षेत्राधिकारी (सीओ) सदर राजेश यादव के मुताबिक कुछ चश्मदीदों ने बताया कि बस तेज रफ्तार में थी. एसपी ने बताया कि चालक की तलाश की जा रही है. डीएम उदयभानु त्रिपाठी, एसपी वीपी श्रीवास्तव, सीएमओ रमेश चंद्र, सीएमएस एसके सिंह, चिकित्सा अधीक्षक एसके शुक्ला अस्पताल पहुंचे.