बलरामपुर में सौतेली मां ने बच्ची को मोमबत्ती से जलाया

115
SHARE

बलरामपुर में एक सौतेली मां ने बच्ची पर निर्दयता से मुंह में कपड़ा ठूंसकर मोमबत्ती से उसके शरीर को जलाकर प्रताड़ना दी। थाना महराजगंजतराई के लौकहवा गांव में मां की प्रताड़ना की दर्द से कराह रही गुलअफशा की नानी महरूननिशा ने थाना महराजगंज तराई में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

महरुन्निशा ने बताया कि उसकी बेटी कमरुन्निशा की शादी गांव के अय्यूब से हुई थी। तीन साल पहले उसकी बेटी की मौत हो गई। उसके पांच बच्चे थे। दो लड़के अहमदाबाद में रहते हैं। तीन बेटियां गुलअफशा, तरन्नुम व नाज हैं। बेटी की मौत के बाद अय्यूब ने दूसरी शादी यासमीन बानो से की।

अय्यूब बेटियों को यासमीन के पास छोड़कर मुंबई चला गया। उसके जाने के बाद बेटियों पर सौतेली मां का कहर शुरू हो गया। गुलअफशा की बड़ी बहन तरन्नुम ने बताया कि शुक्रवार की रात घर में उसकी मां ने पहले उसकी बहन के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। उसके बाद मोमबत्ती से शरीर पर कई स्थानों पर जला दिया। उसके शरीर पर घाव हो गए हैं।

गुलअफशा मां से चीख-चीख कर माफी मांग रही थी, लेकिन वह नहीं मानी। उसको इसलिए मार पड़ी की वह बिना बताए गांव में खेलने चली गई थी। तरन्नुम ने बताया कि उसको भी कुछ दिन पहले गर्म लोहे की पाइप से पैर पर मारा था उसका घाव अभी भी है। नानी ने थाना में तहरीर दी है |