औरैया में सीट बेल्ट नहीं बांधने पर दारोगा का भाजपा नेता से विवाद, नेता के पैर छूकर मांगी माफी

125
SHARE

औरैया से एक खबर पता चली है की शनिवार शाम वाहन चेकिंग कर रहे एक दारोगा ने वैन सवार एक भाजपा नेता को सीट बेल्ट नहीं बांधने पर रोक लिया। जिसके बाद आपसी विवाद होने पर दारोगा ने नेता से माफी मांग ली। इस पूरे घटनाक्रम का रविवार को वायरल हुआ। वीडियो में दारोगा नेता के पैरों में झुकते दिखाई दे रहे हैं।

शनिवार देर शाम अछल्दा थाने के दारोगा रामचंद्र सिंह पुलिस बल के साथ नहर पुल पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक वैन वहां से गुजरी। उसका चालक सीट बेल्ट नहीं लगाये था। पुलिस ने उसे रोक लिया। उसमें से उतरा चालक दारोगा के पास जाते ही खुद के भाजपा नेता होने की बात कहते हुए रौब झाड़ने लगा।

उसने फोन कर अपने अन्य साथियों को भी बुला लिया। साथियों के आने के बाद नहर पुल पर कथित भाजपा नेता और पुलिस के बीच काफी देर बहस हुई। इसके कुछ ही देर बाद दारोगा रामचंद्र और अन्य पुलिस कर्मी कथित भाजपा नेता के दबाव में आ गए। कुछ सिपाहियों ने वहां से खिसकना ही उचित समझा लेकिन, कथित भाजपा नेता और दारोगा रामचंद्र की बहस चलती रही।

इसके बाद दारोगा कथित भाजपा नेता को साथ लेकर आगे बढ़ता है और उनके पैरों पर झुक जाता है। इसके बाद वह हाथ जोड़कर माफी मांगता है और बाद में उसे गले लगा लेता है। इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

दारोगा रामचंद्र का इस मामले पर कहना है की उन्होंने किसी के पैर नहीं छुए। वह झुक कर मसाला थूक रहे थे।

एएसपी राजेश सक्सेना ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। इसकी जांच कराई जा रही है।