आगरा में दो बेटियां होने पर तलाक की धमकी, घर से निकला

6
SHARE

आगरा में शौहर में दो बेटियां होने पर ने बीवी को घर से निकाल दिया। उसे तीन तलाक देने पर अड़ गया। एसएसपी के यहां शिकायत के बाद पुलिस पीड़िता को लेकर ससुराल पहुंची। पुलिस को साथ आया देख उन्होंने दरवाजे बंद कर लिए।

मंटोला के ढोलीखार निवासी युवती की शादी पांच साल पहले नाई की मंडी के व्यापारी से हुई। पति की दिल्ली गेट पर दुकान है। उसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी है, उससे दो बेटियां हैं। युवती के मुताबिक पहली बेटी होने पर ससुराल वाले उसके खिलाफ हो गए, क्योंकि वह बेटा चाहते थे। तीन महीने पहले दूसरी संतान भी बेटी हुई तो पति तलाक देने पर अड़ गया। उसे घर से निकाल दिया। उसके पिता और भाई की मौत हो चुकी है। मां भी दिव्यांग है। गरीबी के चलते बेटियों परवरिश नहीं कर सकती।

भूख से बिलखते बच्चे पिता की संवेदनहीनता को बयान कर रहे थे। मां के पास फूटी कौड़ी न होने से तीन महीने की अबोध बेटी भूख से बिलख रही थी। पीड़िता की मददगार नाजिया ने उसे पानी में डुबो करके बिस्कुट खिलाए। इसके बाद मासूम ने रोना बंद किया। तीन साल की बेटी के तन पर भी एक फटी हुई फ्रॉक थी। ससुराल वालों ने पुलिस को बताया बेटे ने पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी की। पहली पत्नी से भी उसे चार बेटियां हैं।