मैं द‍िल्ली से बाईरोड सहारनपुर जा रही हूं, मुझे कुछ होता है तो बीजेपी सरकार ज‍िम्मेदार: मायावती

32
SHARE

मंगलवार को मायावती सहारनपुर के दौरे पर हैं। वे यहां बड़ागांव एरिया के शब्बीरपुर गांव में हुई हिंसा की विक्ट‍िम फैमिलीज से मुलाकात करेंगी। इससे पहले उन्होंने द‍िल्ली में मीडिया से बातचीत में कहा, ”सहारनपुर में हेल‍ीपैड के अरेजमेंट क‍े ल‍िए हमारी पार्टी के लोगों ने डीएम और एसएसपी से मुलाकात की, लेक‍िन उन्होंने परमि‍शन देने से मना कर द‍िया। मैं द‍िल्ली से बाईरोड सहारनपुर जा रही हूं। मेरे वहां तक पहुंचने और वहां से लौटने तक की ज‍िम्मेदारी सरकार की होगी। अगर मुझे कुछ होता है तो इसके ल‍िए बीजेपी सरकार ज‍िम्मेदार होगी क्योंक‍ि मैं हेल‍िकॉप्टर से जाना चाहती थी, लेक‍िन बाईरोड जाने के ल‍िए मजबूर क‍िया जा रहा है।

मायावती करीब 3 साल बाद यूपी में किसी घटनास्थल का दौरा कर विक्ट‍िम की फैमिली से मिल रही हैं। इससे पहले वे जून 2014 में हुए बदायूं कांड के दौरान पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंची थीं और उन्हें मदद का आश्वासन दिया था। बदायूं में दो नाबालिग लड़कियों को रेप के बाद फांसी पर लटका दिया गया था।

बसपा के जोन को-ऑर्डिनेटर नरेश गौतम ने बताया कि मायावती, पार्टी के महासचिव सतीश मिश्रा, जोन इंचार्ज मुनकाद अली सुबह दिल्ली से चलकर कार से मेरठ बाईपास होते हुए सुबह 9 बजे खतौली के भंगेला चेकपोस्ट पहुंचेंगे। यहां पार्टी वर्कर्स को एड्रेस करने के बाद वे मंसूरपुर, रामपुर तिराहा, मलीरा गांव में वर्कर्स से मिलेंगे। इसके बाद सुबह 10 बजे शब्बीरपुर गांव पहुंचेंगे। यहां विक्ट‍िम से मुलाकात के बाद वे कार से ही दिल्ली रवाना हो जाएंगे।