हर चीज का वक्त आता है, मुझे लगता है फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी- दीपिका पादुकोण

65
SHARE

विवादों से घिरी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ आज 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बावजूद करणी सेना और अन्य राजनीतिक दलों द्वारा विरोध प्रदर्शन के बाद राजस्थान, गोवा, मध्य प्रदेश और हरियाणा जैसे राज्यों में फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है. रिलीज के एक दिन पहले ‘पद्मावत’ की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मुंबई में आयोजित इंडियाज मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड्स 2018 के रेड कारपेट पर बनारसी साड़ी लुक में उतरीं. मीडिया से बातचीत करते हुए दीपिका काफी इमोशनल हो गईं.

दीपिका पादुकोण ने कहा, “हर चीज का वक्त आता है. फिल्म के बारे में हर तरफ बात हो रही है. लोगों से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिले हैं, जो कि काबिलेतारीफ है. मैं इस वक्त बहुत इमोशन और उत्साहित हूं. कई विवाद झेलने के बाद फिल्म रिलीज हो पाई है और लोगों से इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली है. अपने काम पर मिली तारीफ से बेहद खुश हूं.”

फिल्म की कमाई पर दीपिका कहती हैं, “मैं वैसी नहीं हूं जो बॉक्स ऑफिस कमाई से उत्साहित हो. लेकिन इस बार कहना ही पड़ेगा, क्योंकि मुझे लगता है फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी.”

फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती, शाहिद कपूर ने चित्तौड़ के राजा रतन सिंह और रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है.