मैं बनारस का हूं, मुझे कोई बेवकूफ नहीं बना सकता : मोदी

92
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब बनारस के मुरीद है। उनका मानना है कि वह बनारस के हैं और कोई भी उनको बेवकूफ नहीं बना सकता है। बतौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नौवीं बार संसदीय क्षेत्र में हैं।

वाराणसी के बीएचयू के स्वतंत्रता भवन में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पहले ही पीएम ने आज के अपने सभी कार्यक्रमों के बारे में पहले से भी ट्वीट कर दिया था। पीएम ने वाराणसी के दौरे से पूर्व कई टवीट कर अपने दौरे की जानकारी को सोशल मीडिया में अपडेट किया। सुबह ही उन्होंने नागरिकों व भाजपा के बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से मुलाकात, महामना मदन मोहन मालवीय कैंसर सेंटर व सुपर स्पेशिलियटी हास्पिटल, ट्रेड फैसिलिटेशन सेंटर और क्राफट म्यूजियम के अतिरिक्त टेक्सटाइल संबंधी कार्यक्रम व इएसआई हास्पिटल के उदघाटन की जानकारी दी।

पीएम सुबह 11 बजे बीएचयू पहुंचे। राजनीति के आधुनिक चाणक्य कहे जाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चाणक्य नाटक के निर्देशक मनोज जोशी व कलाकारों से की मुलाकात की। आज उनकी मौजूदगी में चाणक्य नाटक का आज 1001वां मंचन था। इससे पहले ही पीएम मोदी ने कहा कि मैं बनारस का हूं। आप सभी जानते हैं कि बनारस का हूं, मुझे कोई बेवकूफ नहीं बना सकता।

बीएचयू के स्वतंत्रता भवन में चाणक्य के मंचन के दौरान प्रख्यात कलाकार जैसे ठुमरी साम्राज्ञी गिरजा देवी, पंडित राजन-साजन मिश्र आदि के साथ तमाम डाक्टर, इंजीनियर, प्रोफेसर, कुलपति, आइएएस व आइपीएम के साथ पीसीएस अधिकारी भी थे। इनके बीच पीएम मोदी ने 30 मिनट के संबोधन में 27 बार तालियां बटोरीं।