कासगंज में पति ने 6 बच्चों की मां को फावड़े से काट डाला

49
SHARE

कासगंज जिले के थाना पटियाली क्षेत्र के ग्राम नगला मोहन में कुंवर पाल जाटव ने अपनी 38 वर्षीय पत्नी मंजू देवी की हत्या फावड़े से काटकर इसलिए कर दी, क्योंकि वह अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. इसी को लेकर पति-पत्नी के बीच काफी तनाव था और दोनों के बीच आपस में मारपीट एवं झगड़ा होता रहता था.

घटना की जानकारी परिजनों को तब हुई जब सुबह मृतका के बच्चे छत पर अपनी मां के पास गए. उन्होंने अपनी मां का गला कटा हुआ पड़ा देखा. गला कटा देखकर उन्होंने चीख-पुकार मचा दी. चीख पुकार सुनकर आसपास के घरों के लोग एकत्रित हो गए और घटना की सूचना थाना पुलिस को दी.

मृतका के पुत्र ने बताया कि शनिवार रात भी कुंवरपाल व उसकी पत्नी मंजू में झगड़ा हुआ था. उसके बाद ही कुंवरपाल ने इस घटना को अंजाम दिया है. मृतका के 6 बच्चे हैं, जिनमें से बड़ी पुत्री का विवाह हो चुका है तथा सबसे छोटा बच्चा सिर्फ 2 साल का है.

एसपी कासगंज शिव हरि मीणा ने बताया कि घटना के पीछे सिर्फ चरित्रहीनता का मामला प्रकाश में आ रहा है. घटना की जांच कराके हत्यारे पति के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी. घटना की पति द्वारा फावड़े से काटकर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने मृतका का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. हत्यारे फरार पति की तलाश की जा रही है.