बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख के साथ टक्कर पर रितिक ने तोड़ी चुप्पी

17
SHARE

बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों की टकराव की वजह से दो अभिनेताओं के बीच कभी-कभी अनबन हो जाया करती है लेकिन रितिक रोशन इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते

रितिक रोशन की आने वाली फिल्म ‘काबिल’ और शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ सिनेमाघरों में एक ही साथ रिलीज हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत के सवाल पर रितिक का कहना है कि इस वजह से शाहरुख से उनके संबंध खराब नहीं होंगे. अगले साल 26 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म काबिल और राहुल ढोलकिया की ‘रईस’ रिलीज होंगी.

रितिक रोशन का कहना है कि वह और शाहरुख बहुत अच्छे दोस्त हैं और वे जानते हैं कि इस तरह के मामलों को कैसे संभाला जाता है. रितिक ने बताया, शाहरुख और मैं आपस में दोस्त हैं. हम दोनों एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते है और यह सुनिश्चित करने के लिए काफी है कि हमारे बीच किसी तरह की कोई नकारात्मकता नहीं है. असल में, उम्मीद है कि हमें और हमारे फैन्स के लिए सबसे सकारात्मक अनुभव मिलने वाला है.

फिल्म ‘काबिल’ के जरिए रितिक रोशन और उनके पिता राकेश रोशन फिर से एक साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले इस पिता-पुत्र की जोड़ी ने ‘कहो ना प्यार है’, ‘कोई मिल गया’, ‘कृष’ और ‘कृष 3’ जैसी फिल्मों में काम किया है. ‘कहो ना प्यार है’ रितिक रोशन की पहली फिल्म थी. रितिक का कहना है कि उनके और उनके पिता के बीच आपसी समझ काफी अच्छी है. उनका कहना है कि पहले की अपेक्षा अब संचार व्यवस्था काफी सहज हो गई है. रितिक फिल्म काबिल में एक अंधे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं. इस भूमिका के बारे में उनका कहना है कि इस तरह के चुनौतीपूर्ण किरदार बार-बार नहीं मिलते हैं. यह फिल्म ऐसे ही दो प्यारे किरदारों की कहानी है. दोनों किरदार इस फिल्म में अंधे हैं लेकिन वे अपने प्यार को किस तरह से संभालते हैं, इसी पर आधारित है यह फिल्म. इसकी कहानी व विचार बिल्कुल अनोखा है.

 ‘काबिल’ में रितिक के साथ अभिनेत्री यामी गौतम भी मुख्य भूमिका में है. पिछले दो सालों में रितिक के जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए, जिस पर उनका कहना है, मेरा समय अभी बहुत ही अद्भुत और सुंदर चल रहा है और पूरे दिल से मैं इसका काफी आनंद उठा रहा हूं. मुझे अपनी जिंदगी से बहुत प्यार है.