हाउसफुल 4 के लिए अक्षय कुमार के साथ पूरी स्टार कास्ट का आधिकारिक ऐलान

45
SHARE
फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर काफी दिनों से चर्चाएं थीं लेकिन अब ये फिल्म बनने जा रही है और इसका आधिकारिक ऐलान कर दिया गया है। बॉक्सऑफिस पर एक के बाद एक जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी ब्लाकबस्टर फिल्में देने के बाद साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने फिर से हाथ मिलाया है और ये हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म के निर्देशक होंगे साजिद खान, आप इस फिल्म के भी ब्ल़ाकबस्टर होने की पूरी उम्मीद कर सकते हैं।
हाउसफुल 4 की स्टारकास्ट बेहद शानदार है और अपनेआप में यही किसी भी फिल्म की कामयाबी की गारंटी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन और पूजा हेगड़े का नाम फाइनल हो चुका है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म का बजट 180 करोड़ से 200 करोड़ के बीच होगा और इसे काफी शानदार तरीके से बनाया जाएगा।

ये फिल्म साल 2019 में रिलीज होगी और पक्के तौर पर ये फिल्म अगले साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शुमार होगी। खबरों के मुताबिक इस फिल्म को भव्य बनाने के लिए फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने लंदन की डबल नेगेटिव नाम की विजुअल इफेक्ट्स कंपनी की सेवाएं ली हैं, इस कंपनी ने हॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों के लिए काम किया है। इसके अलावा फिल्म बाहुबली के लिए स्पेशल इफेक्ट्स पर काम करने वाली कंपनी भी हाउसफुल 4 का हिस्सा होगी।
हाउसफुल 4 के अलावा साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज दंगल फिल्म बनाने वाले नितेश तिवारी के साथ भी एक फिल्म बनाएंगे हालांकि अभी इसका नाम पक्का नहीं हुआ है। इन सभी खबरों की तस्दीक फाक्स स्टार स्टूडियोज ने भी की है और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने भी। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की तरफ से कहा गया है कि जुड़वा 2 और बागी 2 को लोगों का जबरदस्त प्यार मिला और उन्हें पूरी उम्मीद है उनकी दो नई फिल्मों को भी लोग पहले की तरह ही पसंद करेंगे।