राजनाथ ने सपा-कांग्रेस के गठबंधन के सवाल पर कहा, माइनस+माइनस=माइनस

13
SHARE

शुक्रवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बीजेपी प्रदेश कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कांफ्रेंस राजनाथ ने सपा-कांग्रेस के गठबंधन के सवाल पर कहा- माइनस+माइनस=माइनस। साथ ही उन्होंने बीएसपी पर हमला करते हुए कहा- बीएसपी हारी हुई लड़ाई लड़ रही है।

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आगे कहा- ”बीजेपी की सरकार आने पर कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करेंगे।”
– ”कोई गुंडा सड़क पर सीने का बटन खोलकर नहीं घूम पाएगा। हम लोगों को सही व्यवस्था देंगे। सरकार आने पर तीन महिला बटालियन बनाएंगे।”
– राजनाथ सिंह सपा-कांग्रेस के गठबंधन पर कहा- ”माइनस+माइनस=माइनस। माइनस से प्लस मिलने पर भी माइनस ही होता है। सपा कांग्रेस से जुड़े या कांग्रेस सपा से दोनों माइनस ही रहेंगे।”
– पीएम मोदी द्वारा मनमोहन सिंह पर तंज कसने को लेकर राजनाथ ने कहा- ”हम मनमोहन सिंह का सम्मान करते हैं।”
– ”उनकी सरकार में इतने भ्रष्टाचार हुए, लेकिन वो बचे रहे थे। मोदी जी ने भी इसी सेंस में कहा था। ये बड़ी बात नहीं है।”
– ”किसी बात का भावार्थ आप अपने हिसाब से निकालेंगे तो कुछ और ही निकलेगा। मनमोहन सिंह ने भी नोटबंदी को आर्गनाइज्ड क्राइम कहा था तो इस हिसाब से हमें क्या मतलब निकालना चाहिए।”
– राजनाथ सिंह ने नोटबंदी को लेकर कहा- ”नोटबंदी का फैसला राष्ट्रहित में है। नोटबंदी से महंगाई रुकेगी। ये हमारे लिए बहुत मुश्किल फैसला था, लेकिन फैसला लिया और कालेधन पर लगाम लगाई।”
– ”व्यापारी इमानदारी से व्यापार करना चाहता है। इसके लिए हम व्यापार कल्याण बोर्ड बनाएंगे।”
– राजनाथ सिंह ने कहा- ”व्यापारियों के लिए 2 करोड तक का कोई भी कागजात या खाताबही की जरूरत नहीं है। मैं कहता हूं- न खाता न बही जो आप कहो सब सही|”
 – राजनाथ ने आगे कहा- ”मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि यूपी में हमारी पूर्ण बहुमत की सरकार आ रही है। जाट आंदोलन हमारे विरोधियों की चाल है।”
– ”मैंने खुद ग्राउंड लेवल पर जाट एरिया का दौरा किया कोई भी परेशान नहीं है। हम पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे।”
– राजनाथ सिंह ने तमिलनाडु में मचे घमासान पर कहा- ”राज्य का संवैधानिक हेड गवर्नर होता है, उनकी तरफ से कोई प्रस्ताव होगा तो विचार करेंगे।”
– वहीं सीएम के दावेदार होने के सवाल पर राजनाथ बोले- ”मैं अभी एक जिम्मेदार पद पर हूं। अभी यही है, बाकी बाद में देखते हैं|”