हिन्दू युवा वाहिनी के महामंत्री गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने पर हुई करवाई

38
SHARE

एक हफ्ते पहले बाइक को टक्कर मारकर सफारी कार से भागे हिंदू युवा वाहिनी के नोएडा महामंत्री अंकित चौहान का वीडियो वायरल होने के अगले दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया है। पिछले दिनों सफारी कार से एक बाइक सवार को टक्कर मारने और बाइक घसीटने के मामले में पुलिस ने ये कार्रवाई की है।

दरअसल बाइक घसीटते और कार चढ़ाकर फरार होने का जो वीडियो वायरल हुआ है। वह नोएडा सेक्टर-57 की घटना है। बीते 7 अप्रैल को हिंदू युवा वाहिनी के नोएडा महामंत्री अंकित चौहान (गिझौड़ निवासी) ने न्यू अशोक नगर निवासी अमरनाथ झा की बाइक को टक्कर मार दी थी। अमरनाथ दूर जा गिरा लेकिन अंकित उसकी बाइक को घसीटते हुए 200 मीटर दूर तक ले आया। फिर कार बैक की और बाइक पर दोनों टायर चढ़ाते हुए फरार हो गया। सड़क पर ही किसी ने ये वीडियो बना ली, जो वायरल हो गया। पुलिस ने जांच पड़ताल कर अंकित को गिरफ्तार कर लिया है।
7 अप्रैल को ही सेक्टर-24 थाने में मामला भी दर्ज कराया गया लेकिन सत्ता की हनक ऐसी थी कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब वीडियो वायरल होने और मीडिया में मामला उछलने के बाद गिरफ्तारी हुई है। पुलिस भी हैरान है कि योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद हिंदू युवा वाहिनी के नोएडा कार्यकर्ता लड़ाई झगड़ा कर लोगों से पैसे एंठने का काम कर रहे हैं। सीएम योगी की छवि खराब की जा रही है।