नौ दिन पहले गायब हुआ बच्चा मिला, महिला चोर बोली सास ने धमकी दी थी बच्चा लिए बिना घर मत आना

80
SHARE

पांच जून की मध्यरात्रि को इलाहाबाद जंक्शन से चोरी हुए पांच महीने के बच्चे को जीआरपी ने बच्चा चोरी करने वाली महिला को गिरफ्तार करके सकुशल बरामद कर लिया है।

कुलदीप को गोद में लेने पर सोनी और रामू चौहान की आंखें भर आईं। मध्य प्रदेश के सीधी जिले के थाना बाहरी के गांव बेतहा के रहने वाले रामू चौहान और सोनी का इकलौता बेटा कुलदीप इलाहाबाद जंक्शन से चोरी हो गया था। बच्चा न मिलने पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाने पर एक महिला बच्चे को ले जाते दिखाई दी थी। तब से जीआरपी उसकी तलाश कर रही है। जीआरपी को तलाश में पता चला था कि महिला इलाहाबाद से भदोही गई। उसके बाद कहां गई, पता नहीं चल पा रहा था।

बुधवार को जीआरपी कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान एसपी जीआरपी दीपक भट्ट ने बताया कि बच्चा चोरी करने वाली महिला करूणा देवी निवासी जौनपुर से उसके घर से गिरफ्तार किया। बच्चा घर में आंगन में खेल रहा था। पूछताछ में उसने बताया कि चार महीने पहले महिला गर्भपात हो गया था।

उसकी सास ने धमकी दी थी कि अगर बच्चा उसके पास नहीं होगा तो घर मत आना। दीपक भट्ट ने बताया कि महिला मुंबई से इलाहाबाद आई। यहां से बच्चा चोरी करके अपने घर चली गई। बच्चा ढूंढने के लिए बनाई गई विशेष टीम और सर्विलांस की मदद से महिला को ढूंढा जा सका।