वीरे दी वेडिंग की बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग, पहले दिन ही बंपर कलेक्शन

21
SHARE

इस हफ्ते बॉक्स-ऑफिस पर करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर फिल्म वीरे दी वेडिंग रिलीज हुई। इस फिल्म को समीक्षकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉस मिला है वहीं अब दर्शकों का फैसला भी सामने आ गया है और ये फिल्म उन्हें खूब पसंद आई है। हमने इस फिल्म के बारे में पहले ही आपको बताया था कि ये 7-8 करोड़ तक की ओपनिंग ले सकती है और ऐसा ही हुआ भी। शुक्रवार को रिलीज के पहले दिन वीरे दी वेडिंग ने 10.70 करोड़ का कलेक्शन किया है।

फिल्म वीरे दी वेडिंग 4 लड़कियों की कहानी है जो गहरी दोस्त हैं, ये अपनी जिंदगी खुल कर जीना चाहती हैं, बेझिझक होकर कोई भी बात करती हैं और एक वक्त शादी को लेकर जूझ रही होती हैं। लड़कियों की जिंदगी पर फिल्में कम ही बनती हैं और ये फिल्म चार बोल्ड लड़कियों की निजी जिंदगी में झांकने का मौका देती है।

शानदार ओपनिंग के बाद इस फिल्म की माउथ पब्लिसिटी भी काफी अच्छी हो रही है और संभावना है कि पहले वीकेंड में इसके कलेक्शन का आंकड़ा काफी बढ़ सकता है। शनिवार और रविवार को इसका कलेक्शन और भी ज्यादा हो सकता है। इस फिल्म को छोटे शहरों में भी पसंद किया जा रहा है और मल्टीप्लेक्स में तो यह फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर और शिखा तलसानिया की काफी तारीफ हो रही है वहीं स्वरा भास्कर अपने डायलॉग्स को लेकर चर्चित हैं तो सोनम कपूर स्टाइलिंग के मामले में सब पर भारी हैं। ये फिल्म लगभग 30 करोड़ के बजट में तैयार हुई है और हिट होने के लिए इसे कम से कम 60 करोड़ की कमाई करनी होगी। बजट के बराबर कलेक्शन ये पहले वीकेंड में ही कर ले तो हैरानी नहीं होगी, फिल्म का हिट होना भी पक्का ही है। फ्रेंड्स आपने इस फिल्म को देखा है तो अपनी राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें