सपा-बसपा ने यूपी को सुशासन से दूर किया है: राजनाथ सिंह

14
SHARE
मंगलवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह हरदोई के आईटीआई ग्राउंड में बीजेपी की परिवर्तन रैली को एड्रेस करने पहुंचे। यहां उन्‍होंने सपा-बसपा पर हमला करते हुए कहा कि सपा-बसपा ने यूपी को सुशासन से दूर किया है। बीजेपी यूपी में सुशासन की घर वापसी करेगी।
राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि हम सरकार के लिए राजनीति नहीं करते, हम देश के लिए राजनीति करते हैं। उत्तर प्रदेश सरकार ने किसान बीमा योजना को ठीक तरह से लागू नहीं किया, नहीं तो किसान के नुकसान की भरपाई भी केंद्र सरकार करती।राजनाथ सिंह ने नोटबंदी पर कहा कि कुछ काम चंद महीनों में नहीं हो सकते।नोटबंदी का फैसला हमने अपने लिए नहीं किया, कुछ लोगों के लिए नहीं किया, बल्कि यह फैसला देश के लिए किया है। इस फैसले से भ्रष्‍टाचार कम होगा।थोड़े समय के लिए तकलीफ उठानी पड़ी। आपने कष्ट उठाया। कुछ ही दिनों में हालात बदलेंगे। नितीश कुमार ने समर्थन किया है।
विपक्षी कहते हैं मोदी जी ने लाइन में खड़ा कर दिया। विपक्षियों ने राशन, गैस और यहां शौचालय तक के बाहर लाइन लगवाई। हम उस लाइन को खत्म करना चाहते हैं। जो व्यवस्था अमीर के लिए हो वही गरीब के लिए हो। विपक्षी ज़िद न करें बहस करें, हम तयार हैं।प्रशासन ने रैली के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर रखे हैं। रैली स्‍थल पर पुलिस और पीएसी के जवान मौजूद हैं। वहीं डॉग स्क्वॉड की टीम भी रैली स्‍थल पर मौजूद है।रैली को देखते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विशेष तैयारी कर रखी है।  कार्यकर्ता रैली से पहले ही गांव-गांव में घूम कर लोगों को रैली में आने के लिए आमंत्रित कर रहे थे।वहीं, मंगलवार को रैली स्‍थल पर गाड़ियों में भरकर लोग पहुंच रहे हैं।