रोहतक में शादी से मना करने पर लड़की की बेरहमी से हत्या, गैंगरेप की आशंका, शव को कुत्तों ने नोचा

19
SHARE

हरियाणा के रोहतक में शादी से मना करने पर प्रेमी ने लड़की को किडनैप करने के बाद 20 वर्षीय युवती की सिर में पत्थर मारकर हत्या की।

कार्रवाई करते हुए सोनीपत की सिटी पुलिस ने आरोपी युवक सुमित और उसके दोस्त विकास को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पुलिस को पता लगा है कि सुमित युवती पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। इस बात को लेकर एक सप्ताह पहले युवती ने आरोपी के मुंह पर थप्पड़ भी जड़ दिया था। इस कारण वह बदला लेने की फिराक में था।

पुलिस की पूछताछ में सुमित ने बताया कि वह अपने दोस्त विकास के साथ कार लेकर नौ मई को दवा कंपनी के बाहर पहुंचा था। सुबह के समय जैसे ही युवती पहुंची तो आरोपियों ने उसे कार में खींच लिया और रोहतक लेकर आ गए।nकरीब नौ बजे आईएमटी के नजदीक पार्श्वनाथ सिटी के सुनसान इलाके में कार खड़ी कर दी। वहां पर शादी को लेकर दोनों के बीच काफी कहासुनी हुई। ताव में आकर सुमित ने युवती के सिर पर पत्थर से वार किया। इसके बाद शव वहीं छोड़कर आरोपी फरार हो गए।

वारदात के बाद सुमित अपने दोस्त विकास के साथ गायब हो गया। उसके परिजनों ने सोनीपत के सिटी थाने में लड़की के परिजनों के खिलाफ ही बेटे को गायब करने की शिकायत दे दी। उधर, लड़की के लापता होने से परेशान उसकी मां ने अपने पति से संपर्क किया। वह बाहर गए हुए थे। शुक्रवार सुबह युवती के पिता के सोनीपत पहुंचने पर सिटी थाने में जाकर पूरे मामले की रिपोर्ट दी। शुक्रवार दोपहर युवती के परिजन रोहतक डेड हाउस पहुंचे। उसके पिता ने शव की शिनाख्त की।

शुक्रवार को डाक्टरों ने शव का पोस्टमार्टम किया। डाक्टर दुष्कर्म की संभावना से इंकार तो नहीं कर रहे लेकिन पक्के तौर पर निर्णय लेने से पहले स्लाइड जांच के लिए मधुबन भेजने का निर्णय लिया। डॉक्टर एसके धरतवाल का कहना है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पक्के तौर पर दुष्कर्म के बारे में स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। युवती की हत्या सिर में पत्थर मारकर की गई है। शव को कुत्तों ने कई जगह से नोच लिया था। इसी कारण शव ज्यादा क्षत-विक्षत स्थिति में मिला था।