20 साल छोटी लड़की से शादी कर रहे है ‘सरस्वतीचंद्र’

237
SHARE

टीवी सीरियल ‘सरस्वतीचंद्र’ फेमस होने वाले गौतम रोडे अपने से 20 साल छोटी पंखुरी अवस्‍थी से शादी करने जा रहे हैं। पंखुरी भी टीवी सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण से चर्चा में आई थीं। पंखुड़ी ने टीवी इंडस्ट्री में कम समय में ही काफी नाम कमा लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौतम और पंखुड़ी की पहली मुलाकात ‘कर्ण’ के सेट पर ही हुई थी। 40 साल के गौतम टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट हैंडसम एक्टर माने जाते हैं। गौतम ने कुछ शॉर्ट फिल्‍म में भी काम किया है। वहीं पंखुड़ी इन दिनों टीवी सीरियल ‘क्या कसूर है अमला का’ की शूटिंग कर रही हैं।

खबर थी कि गौतम और पंखुड़ी दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जब ये बात पंखुड़ी को पता चली तो उन्होंने इससे साफ इंकार किया। उन्होंने कहा कि जब वो शादी करेंगी तो खुद मीडिया को बताएंगी। अब दोनों से जुड़ी फिर एक खबर सामने आई है।
बॉलीवुड लाइफ पर छपी खबर के अनुसार, 40 साल के गौतम इन दिनों अपनी अगली फिल्‍म ‘अक्षर 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। हो सकता है दोनों 2018 में शादी कर लें। दोनों इसी साल दिसंबर में शादी करना चाहते थे। लेकिन डेट ना होने की वजह से ऐसा नहीं हो पा रहा। इसलिए दोनों ने अपनी शादी को अगले साल के लिए पोस्टपोंड कर दिया है।

लखनऊ की रहने वाली पंखुड़ी अवस्‍थी पहले थिएटर आर्टिस्ट थीं। फिर उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में एंट्री की। टीवी सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण में पंखुड़ी ने द्रौपदी का किरदार निभाया था। गौतम और पंखुड़ी में करीब 20 साल का एज गैप है। लेकिन दोनों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

गौतम ने पंखुड़ी को प्रपोज किया था और उन्होंने तुरंत हां कह दिया। दोनों के पैरेंट्स भी इस रिश्ते से काफी खुश हैं। बता दें कि फिल्म ‘अक्षर 2’ एक थ्रिलर फिल्म है। इसमें गौतम जरीन खान के साथ नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर अनंत महादेवन हैं।