कन्नौज में मामा-भांजे पर लगा गैंगरेप का आरोप, पीड़िता ने खुदकुशी की कोशिश की

31
SHARE

कन्नौज के एक गांव में एक लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. जिसमे आरोपी मामा-भांजे है. लड़की को बदनाम करने के लिए आरोपियों ने एक लड़के के साथ उसका फ़ोटो वायरल कर दिया, आहत लड़की ने ज़हर खाकर ख़ुदकुशी की कोशिश की. पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है

कन्नौज जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शाम छह बजे मामा-भांजे ने युवती से खेत में गैंगरेप किया और फिर युवती को बदनाम करने की साजिश से एक युवक के साथ युवती का फोटो खींचकर उसे वायरल कर दिया. इससे आहत युवती ने सोमवार सुबह घर पर जहर खा लिया. हालांकि उसकी जान बच गई और शाम को होश आने पर उसने घटना की जानकारी परिजनों को दी. जिसके बाद पीड़िता को लेकर परिजन सदर कोतवाली पहुंचे जहां पुलिस ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की 18 साल युवती रविवार शाम खेतों की ओर गई थी. तभी गांव के अनिल ने अपने भांजे विपिन कुमार के साथ युवती को पकड़ लिया और गैंगरेप किया. इस दौरान युवती को बदनाम करने के लिए एक युवक के साथ युवती का फोटो खींचकर उसे सोशल मीडिया में शेयर कर दिया. युवती ने जब शिकायत करने की बात कही तो, दोनों ने जान से मारने की धमकी दी.

सोमवार सुबह पीड़िता वायरल फोटो देखकर आहत होकर घर में जहर खा लिया. हालत बिगड़ने पर परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां सोमवार शाम आठ बजे पीड़िता को होश आया और परिजनों को जानकारी दी. इसके बाद परिजनों के साथ वह कोतवाली पहुंची और अनिल-विपिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.