यूपी के आजमगढ़ में छात्रा का के साथ हुआ गैंग रेप, विडियो भी बनाई गयी

99
SHARE

आजमगढ़. यूपी की योगी सरकार जहां महिलाओं की सुरक्षा के लिये कदम उठा रही है उनके साथ छेड़छाड़ रोकने के लिये एंटी रोमियो स्क्वाड तक बना डाला। पर महिलाओं के साथ अपराध घटने का नाम नहीं ले रहा। यूपी के आजमगढ़ में एक छात्रा के साथ गैंगरेप कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और दो आरोपियों को हिरासत में भी लिया है, जबकि तीन की तलाश जारी है। छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है।

बताया गया है कि गंम्‍भीरपुर थानाक्षेत्र के अमेठी गांव निवासी 15 वर्षीय हाई स्‍कूल की छात्रा एक अप्रैल को बरदह थाना क्षेत्र के बिजौली स्थित स्‍कूल जा रही थी। रास्‍ते में मिर्जापुर ठेकमा गांव में एक पोल्ट्री फार्म वर्षो से बंद पड़ा है। दो बाइक पर सवार पांच युवक छात्रा को अगवा कर पोल्‍ट्रीफार्म में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। गैंगरेप में पोल्‍ट्री फार्म के मालिक का बेटा भी शामिल रहा।
इस दौरान उन्‍होंने छात्रा के साथ गैंगरेप की वीडियो बना ली और छोड़ते समय धमकी दी कि यदि किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे। हाल में उन्‍होंने वीडियो वायरल भी कर दिया। बुधवार को इसकी जानकारी जब छात्रा के घर वालों को हुई तो उन्‍होंने थाने को सूचित किया। इसके बाद अंडर ट्रेनिंग आईपीएस सीओ संजय रेड्डी व प्रभारी प्रदीप कुमार चैधरी और ठेकमा चैकी इंचार्ज मदन पटेल छात्रा के घर पहुँचकर ममाले की जानकारी लिए। छात्रा द्वारा आरोपियों का नाम बताने के बाद पुलिस ने दो लड़को को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया बाकि की तलाश जारी हैं।
छात्रा के मुताबिक गाँव के मनीष पुत्र इंद्रजीत, अविनाश पुत्र हरिलाल व् तीन अन्य लोगों ने उसे अगवा किया था। पोल्ट्रीफार्म उसकी चाभी मालिक लौहर राम का पुत्र दीपक के पास थी। उसने ताला खोला और आरोपी भीतर ले जाकर उसके साथ रेप किये। उन्‍होंने वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी इसलिए वह चुप रही लेकिन उन्‍होंने वीडियो वायरल कर दिया। जिसके बाद गांव और परिवार के लोगों को मामले की जानकारी हुई। सीओ संजय कुमार रेड्डी ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है पीड़ित को महिला पुलिस की अभिरक्षा में मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। दबिश दी जा रही है आरोपी जल्द जेल में होंगे।