ट्रेन की भीषण टक्कर से जीप के परखचे उड़े, 100 मीटर दूर गिरी, पांच की मौत

41
SHARE

लखनऊ से सुल्तानपुर जा रही बारातियों से भरी जीप लखनऊ-वाराणसी रेलखंड पर स्थित मठा भुसुंडा गांव के समीप मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग पर हादसे का शिकार हो गयी, दुर्घटना में जीप के परखचे उड़ गए और वाहन 100 मीटर दूर झाड़ी में जा गिरा। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जामों थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव से मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के पूरे गुलजार मजरे पूरे पहलवान निवासी राजकरन यादव के यहां बृहस्पतिवार की शाम को बारात आ रही थी। रानीपुर गांव से जीप पर सवार सात लोग बारात जाने के लिए घर से निकले थे।

करीब शाम साढ़े सात बजे मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के मठा भुसुंडा गांव के समीप जीप को मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग पार करते वक्त लखनऊ-सुल्तानपुर मेमू ट्रेन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि जीप रेलवे ट्रैक से उछलते हुए करीब 100 मीटर दूर झाड़ी में जा गिरी। दुर्घटना के बाद मेमू को चालक ने रोक दिया और सूचना रेलवे अधिकारियों को दी। सूचना पाते ही मुसाफिरखाना, जगदीशपुर के साथ ही गौरीगंज थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई।

पुलिस ने क्षतिग्रस्त जीप में फंसे रामराज (35), रवि उर्फ अच्छे (18), रामदर्शन (45) और धर्मेंद्र कुमार (18) और एक अज्ञात युवक को मृत पाया जबकि दो लोगों उमाशंकर और बनवारी जख्मी मिले।