गाजियाबाद में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, CM ने जांच के आदेश दिए

11
SHARE

गाजियाबाद में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गई गई 1 की हालत गंभीर है। दरअसल शराब पीने से थाना खोड़ा इलाके की शंकर विहार कॉलोनी में 5 लोगों की हालत अचानक बिगड़ गई जिनमें से 4 लोगों की मौत हो गई। पांच में से तीन की मौत सोमवार रात ही मौत हो गई। जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां एक की मौत इलाज के दौरान हो गई। मामले में सीएम योगी के जांच के आदेश दिए हैं।

लोगों का आरोप है कि खोड़ा कॉलोनी में शराब माफिया सक्रिय हैं। जिसके कारण 4 लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है ।

संदीप, अवनेश और अशोक, रविन्द्र सुभाष पार्क में रहकर दिहाड़ी मजदूरी करते थे। अवनेश शाहजहांपुर यूपी और संदीप सलेमपुर हरदोई के मूल निवासी थे। बीती रात उक्त चारों ने क्षेत्र बिक रही जहरीली शराब पी थी। जिसको पीने के बाद चारों की तबीयत बिगड़ गई। अवनेश और संदीप को रात्रि में दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां दोनों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि अशोक के मरने का पता सुबह करीब आठ बजे पुलिस को चला। इसके अलावा रविन्द्र की मौत का पता सुबह करीब दस बजे चला।

घटना की सूचना मिलने के बाद SP सिटी खुद मौके पर पहुंचे और मौके का जायजा लिया और इस पूरे मामले में गाजियाबाद के एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि थाना खोड़ा इलाके में जहरीली शराब पीने के कारण 4 लोगों की मौत हो गई है। जिनमें से एक की खोड़ा कॉलोनी में ही मौत हो चुकी थी जबकि 1 लोगों की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हुई है।

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस की टीम शराब माफियाओं की तलाश में जुट गई है और सबसे पहले यह जांच की जा रही है कि आखिर इन लोगों ने कहां से शराब खरीदी थी। उन्होंने कहा कि जिस तरह लोगों द्वारा अवैध शराब बेचे जाने की सूचना मिल रही है उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और एक विशेष टीम गठित कर ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मामले में एसएसपी एचएन सिंह ने खोड़ा थाना प्रभारी ध्रुव भूषण दुबे, चौकी प्रभारी राम समझ राणा व बीट कांस्टेबल को सस्पेंड किया गया है।