सुषमा स्वराज ने वीडियो पोस्ट कर बताया विपक्ष के साथ कैसा बर्ताव करती थी मीरा कुमार

98
SHARE

आज विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अपने ट्विटर हैंडल पर यूपीए सरकार के समय का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने तत्कालीन लोकसभा अध्यक्ष पद पर रहीं मीरा कुमार पर तंज करते हुए यूपीए सरकार के समय के उनके विपक्ष के साथ बर्ताव का जिक्र किया है। स्वराज ने बजट सत्र की कार्यवारी का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि वह हमारे कारण विदेशों में खिल्ली का शिकार हो रहे हैं।

वह हम पर सत्र न चलने देने का आरोप लगाते हैं। उन्होंने कहा कि अखबार लिखते है कि 15 वीं लोकसभा सरकार में सबसे ज्यादा संसद सत्र की कार्यवाही बाधित रही है। उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार को उद्घोषित करते हुए कहा कि मैं आपको बताना चाहूंगी कि 15 वीं लोकसभा की यूपीए सरकार आजादी के बाद से सबसे भ्रष्ट सरकार है।

उन्होंने सरकार के घोटाले गिनाते हुए वार किया। इन घोटालों में उन्होंने सरकार के कोयला घोटाला और 2 जी घोटाला का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि सरकार घोटाले कर उन पर बंद कमरे में जांच बदलवा कर पर्दा डालती है। स्वराज ने कहा कि हम जनहित और राष्टहित के लिए संसद बंद करवाते हैं। विपक्ष का कर्तव्य है कि वह जनता के हितों के लिए सत्तापक्ष के प्रति सजह प्रहरी की भूमिका निभाए।

source-AU