पांच लोग शारदा नदी में डूबे, तीन बच्चों की मौत

91
SHARE

सीतापुर के तम्बौर थाना क्षेत्र में पांच लोग शारदा नदी में डूब गए। गहरे पानी में पहुंचने से तीन बच्चों की नदी में डूबकर मौत हो गई। जबकि दो महिलाओं को सुरक्षित बचा लिया गया है। बच्चे नदी किनारे बकरी चराने गए थे। वहां पर नहाते समय गहरे पानी में चले गए। दोनों महिलाएं बच्चों को बचाने के लिए कूदी थी।

तम्बौर थाना इलाके के बसंतापुर गांव निवासी सायरा (30) पुत्री कल्लू, शकीना (55) पत्नी भूषण रूबीना( 12) पुत्री जलीस, सुफियान (13) पुत्र लल्लन, मनोज (13) सालिक राम रविवार को बकरी चराने के लिए शारदा नदी के किनारे गए थे और वहीं पर तीन बच्चे शारदा नदी में नहाने लगे।

नहाते समय तीनों गहरे पानी में चले गए और पानी में डूबने लगे। बच्चों को नदी में डूबते देख वहां पर मौजूद महिलाएं सायरा (30) पुत्री कल्लू, शकीना (55) पत्नी भूषण ने भी वहां पर छलांग लगा दी।

इन्हें बचाने में दोनों महिलाएं भी डूबने लगीं। इस पर महिलाओं ने शोर मचाया। शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर दौड़ने और शारदा नदी में छलांग लगाकर दोनों महिलाओं को सुरक्षित निकाल लिया। जबकि तीन बच्चों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।