कानपुर में कोचिंग हॉस्टल में आग, दो की मौत, 14 गंभीर

119
SHARE

आज कानपुर में कोचिंग मंडी के नाम से मशहूर काकादेव में एक हास्टल में आग लग गयी, जिसमे दो लोगों की मौत हो गई। 14 लोग गंभीर हैं। आग में कमरों के साथ बाहर खड़ी कार भी जल गई है।

कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र के तुलसीनगर में एक हॉस्टल में आग लगने के कारण दो लोगों की झुलसकर मौत हो गई। इस अग्निकांड की चपेट में आकर 14 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इनका इलाज हैलेट और निजी अस्पतालों में चल रहा है। माना जा रहा है कि बताया जा रहा है कि हादसा बिल्डिंग के बेसमेंट में खड़ी एक कार में आग लगने की वजह से हुआ। आग सुबह ही लगी और जब तक लोग संभल पाते तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर बिल्डिंग को अपनी चपेट में ले लिया।

आग की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलसे लोगों में धर्मेंद्र सिंह, उर्मिला सिंह, शालनी उर्फ शीलू, नेहा, प्रताप उर्फ प्रकाश, पिट्ठू उर्फ अभिशांत, सिद्धी व लाडो। एलएलआर में भर्ती लोगों में हर्षित तिवारी (जालौन) अजय यादव व राजन यादव दोनों भाई मिर्जापुर के, अतुल जौनपुर का व एक अन्य जालौन का है।

आग लगने की सूचना देने के दो घंटे तक भी पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर नहीं पहुंचा। जिसके बाद स्थानीयों ने ही बिल्डिंग में फंसे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।