फंसे आज़म : सेना पर बयान देने के बाद आज़म खान पर रामपुर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज

38
SHARE
समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. सेना पर रेप का आरोप लगाने को लेकर आजम खान बुरी तरह से घिरते नजर आ रहे हैं. उनके खिलाफ रामपुर में पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है.
आजम खान के खिलाफ पूर्व बीजेपी नेता शिव बहादुर सक्सेना के बेटे और बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने रामपुर के सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. आकाश सक्सेना ने आरोप लगाया है कि आजम खान ने अपने बयान से सेना का मनोबल तोड़ने की कोशिश की है.
उन्होंने आजम खान पर आरोप लगाया है कि उन्होंने 27 जून को दिए अपने बयान से सेना का मनोबल विचलित करने की कोशिश की है. बता दें कि आजम खान के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में भी शिकायत दर्ज कराई गई है.
दरअसल आजम खान ने सेना पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह बलात्कार के मामलों में भी शामिल रहती है. सपा नेता का एक विडियो सामने आया था. जिसमें वह यह कहते नजर आ रहे थे कि दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स काटकर साथ ले गए. उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी. सिर से नहीं थी. पैर से नहीं थी. जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी, वे उसे काटकर ले गए. इतना बड़ा संदेश है, जिसपर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे?