कुमार विश्‍वास के खिलाफ एफआईआर, कपिल शर्मा के शो में महिलाओं पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

99
SHARE

कपिल शर्मा के शो के 1 जुलाई के एपिसोड में आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास, प्रसिद्ध कवि डॉक्‍टर राहत इंदौरी और शायदा शबीना अदीब नजर आए. इसी शो के बाद कुमार विश्‍वास कानूनी मामले में फंस गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुमार विश्‍वास के खिलाफ महिलाओं के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई गई है. मामला दिल्ली के डाबरी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया है. एफआईआर में कहा गया है कि कुमाश विश्वास ने शो में महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक और अभद्र टिप्पणी की है.

दरअसल शो में कुमार विश्वास ने कांग्रेसी नेता और इस शो में नजर आने वाले नवजोत सिंह सिद्धू पर टिप्‍पणी करते हुए कहा था, ‘चुनाव के समय अपने मोहल्ले या स्थानीय चुनाव लड़ने में सबसे बड़ी परेशानी यह होती है कि जिस लड़की से आपका अफेयर चल रहा हो, उसके पति को भी जीजाजी कहना पड़ता है. जीजाजी वोट दे देना, सामान तो आप ले ही गए हैं.’ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शिकायतकर्ता ने कहा कि जब वह अपनी बेटी के साथ यह शो देख रहे थे तो बेटी ने अपनी मां से पूछा, ‘मम्मी क्या हम शादी के बाद सामान हो जाएंगे? महिलाएं क्या वस्तु होती हैं?’ इसके बाद शिकायतकर्ता ने एफआईआर दर्ज कराई.