सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलीं मृतक विवेक तिवारी की पत्नी और दोनों बेटियां

151
SHARE

लखनऊ के गोमतीनगर में पुलिस की गोली से मारे गए एप्पल के सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की की पत्नी कल्पना तिवारी अपनी दोनों बेटियों के साथ आज सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलीं। मुख्यमंत्री ने कल्पना से पूरी बात सुनी और उन्हें पूरी मदद का भरोसा दिया। यूपी सरकार ने कल्पना तिवारी को नौकरी और आर्थिक मदद देने का भी ऐलान किया है।
कल्पना तिवारी और उनकी दोनों बेटियों और भाई विष्णु शर्मा को उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा मुख्यमंत्री आवास लेकर गए थे। मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान दिनेश शर्मा भी मौजूद रहे। सीएम योगी ने विवेक तिवारी की दोनों बेटियों को भी अपने पास बुलाकर बातचीत की।
मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद कल्पना तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद उनका राज्य सरकार पर भरोसा बढ़ा है। नौकरी को लेकर मेरी सीएम से बात हुई है। मैंने उनसे न्याय मांगा। सीएम ने मुझे मदद का पूरा भरोसा दिया है।

इस मुलाकात के बाद उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि इस मामले में कठोरतम कार्रवाई हो रही है। कल्पना को सरकारी नौकरी दी जाएगी। विवेक के परिवार को 25 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी जाएगी। साथ ही बच्चों और उनकी मां के नाम 5-5 लाख रुपये की एफडी होगी।।
बताते चलें कि शुक्रवार देर रात एप्पल कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी, आईफोन की लॉन्चिंग के बाद अपनी सहकर्मी सना खान के साथ घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में यूपी पुलिस के कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी ने उन्हें कार रोकने को कहा। कार नहीं रोकने पर कथित रूप से प्रशांत ने विवेक पर गोली चला दी। पोस्टमॉर्टम में विवेक के सिर में गोली मिली थी। इसके बाद दोनों आरोपी कॉन्स्टेबल प्रशांत और संदीप को बर्खास्त कर दिया गया, दोनों को गिरफ्तारी के बाद शनिवार को ही जेल भेज दिया गया था।