हर हादसे से कुछ सीखने को मिलता है, किसी भी हालत में अमरनाथ यात्रा नहीं रूकेगी: अमरनाथ यात्रा पर हुए हमले पर मोदी के मंत्री

9
SHARE

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि कश्मीर में हुई हर हलचल पर देश में असर होता है। अमरनाथ यात्रा पर हुए हमले से देश आहत है। उन्होंने कहा कि हमें अपने सुरक्षाबलों पर गर्व है। यात्रियों पर हुए हमले से हम डरने वाले नहीं हैं। जितेंद्र सिंह ने यह भी कहा कि हर हादसे से कुछ सीखने को मिलता है। किसी भी हालत में अमरनाथ यात्रा नहीं रूकेगी। उन्होंने सैनिकों पर सवाल उठाने से बचने के लिए भी कहा । वहीं राजनाथ सिंह के बयान का समर्थन करते हुए जितेंद्र सिंह ने कहा कि यह बात सही है, हर कश्मीरी आतंकवादी नहीं होता।

अमरनाथ यात्रा पर हुए हमले पर गृहराज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कहा कि हम निहत्थे लोगों पर हमले की निंदा करते हैं। भारी संख्या में सुरक्षाबलों की तैनाती की है। कोई भी यात्री डरा हुआ नहीं है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में राज्य पुलिस, सेना और CRPF की तैनाती की गई है। वहीं 7 लोगों की आतंकी हमले में मौत होना दुखद है ।

हंसराज ने बताया कि एक बुजुर्ग महिला के पेट में गोली लगी थी अब वो सही है। बाकी के यात्रियों को भी सुरक्षित स्थान पर भेजा गया है। हमारी सेना ने 3 आतंकियों को मार गिराया जिसके लिए हमने सेना को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि हम हमले में पीड़ित परिवारों को मुआवजा देंगे और सुरक्षा में खामियों को दूर करेंगे।