सुनंदा पुष्कर की हत्या के बाद शशि थरूर आये थे कमरे में, सबूतों के साथ की गई छेड़छाड़

20
SHARE

अंग्रेजी टीवी चैनल रिपब्लिक ने सोमवार को एक ऑडियो टेप प्रसारित किया जिसमें एक महिला पत्रकार और सुनंदा पुष्कर की बातचीत कैद थी। इस बातचीत में सुनंदा का हेल्पर नरेन भी शामिल था। पत्रकार ने दावा किया है कि उसने सुनंदा पुष्कर से फोन पर बात की और वो उनके हेल्पर नरेन सुनंदा की मौत से कुछ घंटों पहले तक संपर्क में थीं।

इस ऑडियो टेप में ये भी दावा किया गया है कि सुनंदा उस महिला पत्रकार से मिलना चाहती थीं, लेकिन वो नहीं मिल सकीं। चैनल के मुताबिक उस ऑडियो टेप से संबंधित डिटेल दिल्ली पुलिस को दे दी गई है। चैनल ने दावा किया है कि उसके पास सुनंदा की मौत से जुड़े 19 ऑडियो क्लिप्स मौजूद हैं, जिनको कभी भी सार्वजनिक नहीं किया गया। इन ऑडियो क्लिप के दम पर चैनल का कहना है कि सुनंदा की हत्या के बाद शशि थरूर उनके कमरे में आए थे। जिसके बाद सबूतों के साथ छेड़छाड़ की गई थी। चैनल का दावा है कि सुनंदा की बॉडी को भी उन्होंने हटाया था।

वहीं इस मामले पर शशि थरूर का कहना है कि टीआरपी के लिए चैनल ने तथ्य तोड़-मरोड़कर पेश किए हैं। अंग्रेजी अखबार न्यू इंडियन एक्सप्रेस ने दिल्ली पुलिस और सुनंदा की मौत के मामले की जांच कर रही स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम से जब इस मामले में बात की तो जांच अधिकारी ईश्वर सिंह ने कहा उन्हें इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। मुझे नहीं पता चैनल क्या चला रहा है, मैं उस पर टिप्पणी नहीं कर सकता।

source-AU