परीक्षा के डर से छात्र ने किया अपहरण का नाटक, आतंकियों ने अगवा कर लिया

22
SHARE

बरेली के एक छात्र ने परीक्षा के डर से जो कदम उठाया है वो काफी हैरान करने वाला है| बीएससी की परीक्षा के डर से छात्र ने खुद के अपहरण का नाटक किया, और लखनऊ पहुंच गया। यहां जीआरपी ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने बताया कि आतंकियों ने उसे बरेली से अगवा कर आगरा में एक महिला के हाथों बेच दिया था। वहां से वह भागकर लखनऊ पहुंचा था। जीआरपी को मामला संदिग्ध लगा तो उसने कड़ी पूछताछ की जिसमें युवक ने सच उगल दिया।

बरेली के नवादा शेखान का रहने वाला पंकज सिंह महाराजा अग्रसेन कॉलेज में बीएससी का छात्र है। 22 मार्च को उसका पेपर था। तैयारी पूरी न होने के कारण वह 21 को घर से भाग निकला। पंकज सिंह के पिता रंजीत सिंह ने 25 मार्च को थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। गुरुवार सुबह पंकज चारबाग स्टेशन पर घूम रहा था। शंका होने पर जीआरपी इंस्पेक्टर सुशील कुमार सिंह ने पूछताछ की तो उसने बताया कि पांच से छह लोगों ने उसे अगवा कर लिया था। फिर उसको एक बंद कमरे में रखा गया। वे लोग आतंकवादी घटनाओं में लिप्त होने की बातें कर रहे थे। यहां से उसे आगरा ले जाया गया जहां एक महिला के हाथ उसे बेच दिया गया।

महिला के चंगुल से भागकर वह ट्रेन से लखनऊ आ गया। इंस्पेक्टर ने जब उससे सख्ती से पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि पढ़ाई में कमजोर था इसलिए परीक्षा के डर से भाग निकला।

जीआरपी ने पिता रंजीत सिंह को सूचना दी। जिसके बाद वह लखनऊ पहुंचे और युवक को लेकर बरेली आ गए।