समाजवादी पार्टी के सत्ता संघर्ष के बीच अखिलेश के समर्थन में उतरी डिंपल यादव

118
SHARE

समाजवादी पार्टी में चल रही चाचा शिवपाल और भतीजे अखिलेश की लड़ाई में मुख्यमंत्री की पत्नी डिंपल यादव भी उतर आयी हैं। उन्होंने अखिलेश यादव के समर्थन में 21 अक्टूबर को एक फेसबुक पेज बनाया है।

इस फेसबुक पेज नाम है ‘कहो दिल से, अखिलेश फिर से’ 21 अक्टूबर को पेज बनने के बाद अखिलेश का प्रचार शुरू हो गया है। पेज पर अखिलेश से जुड़े तमाम तरीके से सवाल पूछे गए हैं। जैसे क्या आप अखिलेश यादव को फिर से मुख्यमंत्री के रूप में देखना पसंद करेंगे। वही इस पेज के माध्यम से समजावादी सरकार की योजनाओं को भी प्रचारित किया जा रहा है। जिसमें लैपटॉप योजना, समाजवादी पेंशन योजना, लोहिया आवास योजना आदि।

AKHILESH YADAV

इस पेज पर 25 अक्टूबर को अखिलेश यादव की फोटो के साथ एक पोस्ट डाली गयी जिसमें ये सवाल उठाया गया था कि क्या 2017 में आप फिर से मुझे मुख्यमंत्री चुनने। जिसके बाद इस पोस्ट पर सैकड़ों की संख्या में लाइक, कमेंट आये। जिसमें ज्यादातर कमेंट अखिलेश के समर्थन में आये।
सपा में अपनों की लड़ाई
बताते चलें कि समजावादी पार्टी में शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच लड़ाई खुलकर जनता के सामने आ चुकी है। जिसके बाद दोनों की ओर से अपने पद के अधिकारों के हिसाब से एक-दूसरे के लोगों को कही पार्टी से बर्खास्त किया जा रहा है तो कही पद से निकाला जा रहा है। इसके अलावा दोनों की ओर से अपना-अपना जनसमर्थन दिखाने की कोशिश की जा रही है।