यूपी में पूरी तरह से सपा और बसपा की गंदगी खत्म कर देंगे: केशवप्रसाद मौर्य

11
SHARE

डिप्टी सीएम केशवप्रसाद मौर्य ने रविवार को कानपुर में विपक्षी पार्टियों पर प्रहार करते हुए बयान दिया कि यूपी में पूरी तरह से सपा और बसपा की गंदगी खत्म कर देंगे। जनता ने भाजपा को बहुमत देकर जवाबदेही बढ़ा दी है। हमें एक दिन गली, मुहल्ला, धार्मिक स्थल और पार्क आदि को स्वच्छ रखने के लिए स्वच्छता अभियान चलाना चाहिए।

छावनी स्थित शांति नगर धर्मशाला में रविवार को बूथ विस्तार संबोधन समारोह में उन्होंने कहा कि 26 मई को भाजपा की केंद्र में सरकार बनी थी। इस 26 मई को वह तीसरी बार जनता को काम का हिसाब देंगे। 14 जून तक विशेष स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा।

मौर्य ने कहा कि स्वच्छता मोदी जी की प्राथमिकता है, मैं कानपुर का प्रभारी मंत्री हूं, इसलिए शहर के लिए जिम्मेदारी ज्यादा है। शहर से हमारी पार्टी के तीन प्रत्याशी चुनाव नहीं जीते, फिर भी वे संगठन का अहम हिस्सा हैं। सरकार से बड़ी ताकत संगठन की होती है क्योंकि बिना संगठन की शक्ति के सरकार नहीं बनती। कहा कि कुछ अफसर अभी नहीं सुधरे हैं, उन्हें रास्ते पर लाने की व्यवस्था हो रही है। उनकी बात पर परिसर तालियों से गूंज उठा। इस दौरान पूर्व विधायक रघुनंदन भदौरिया, सुरेश अवस्थी, क्षेत्रीय प्रमुख मानवेंद्र सिंह, मनोज शुक्ला, धर्मेंद्र पाल, अभिनव शुक्ला, नितिन, रचित अनूप, सुरेंद्र मैथानी, अनीता गुप्ता, रामगोपाल, शीला शुक्ला, उपेंद्र सिंह, रज्जन, वेद मिश्रा मौजूद रहे।

मौर्य ने कहा कि मथुरा लूटकांड के आरोपी पकड़े गए और माल भी बरामद हो गया। सीएम योगी आदित्यनाथ का कहना है कि एक तो अपराधी नहीं बचेंगे, ऊपर से उनकी पैरवी करने वाले भी दंडित होंगे।

इस मौके पर घर- घर सदस्य बनाने के लिए मेरा घर-भाजपा का घर अभियान शुरू किया गया। इसमें मेरा घर-भाजपा का घर लिखे हुए स्टीकर घरों पर लगाए जा रहे हैं। भाजपाई लोगों को मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियां बता रहे हैं।