दीपिका और भंसाली का सिर कलम करने पर 10 करोड़ का इनाम: बीजेपी नेता

38
SHARE

फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर जारी विवाद पर अब राज्य बीजेपी के चीफ मीडिया कोआर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू ने कहा कि फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोन और निर्माता संजय लीला भंसाली का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा. रणवीर सिंह के पैर तोड़ने की धमकी भी दी.

सूरजपाल ने कहा कि “हम कानून को अपने हाथों में नहीं लेना चाहते हैं, लेकिन अगर किसी ने हमारी बहनों और बेटियों पर नजर उठाई, तो उसे दंडित किया जाएगा.”

सूरजपाल अम्मू ने कहा है कि भंसाली और दीपिका का सिर लाने वाले को समाज के लोग 10 करोड़ रुपये इकट्ठा करके देंगे. उन्होंने यह भी ऐलान किया कि जो भंसाली का सिर काटकर लाएगा उसके परिवार का पालन-पोषण भी वे करेंगे. हाल ही में रणवीर सिंह ने एक साक्षात्कार में कहा था कि वे हमेशा संजय लीला भंसाली के साथ खड़े हैं. इस पर अम्मू ने रणवीर सिंह को धमकी दी कि अगर अपने शब्द वापस नहीं लिए तो टांगें तोड़कर हाथ में दे देंगे. फिल्म के लिए फंडिंग के सवाल पर बीजेपी नेता ने कहा, “संजय लीला भंसाली तीन करोड़ के लायक नहीं हैं लेकिन उन्हें 300 करोड़ रुपये मिल गए.” उन्होंने कहा कि ”मोदी जी आप बोलिए.”

व्यापक विरोध प्रदर्शन और धमकियों के बाद फिल्म की रिलीज आज रुक गई. लेकिन प्रदर्शनकारी फिल्म पर पूर्ण प्रतिबंध की मांग कर रहे हैं. अम्मू नेकहा कि “वसुंधरा जी कहती हैं कि फिल्म में काट-छांट करनी होगी. भूल जाओ, हम इस फिल्म को चलने नहीं देंगे.”