थाने में पति से मिलने पहुंची महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

24
SHARE

नोएडा के सेक्टर 49 थाने में चोरी के आरोप में बंद आपने पति से मिलने पहुंची महिला की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई. मृतक महिला के पति सत्तन को पुलिस ने सोमवार सुबह नोएडा के एक गेस्ट हाउस में चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था.

महिला अपने पति से मिलने थाने आयी थी. सोमवार सुबह थाने में तबीयत बिगड़ने पर पुलिस इलाज के लिए महिला को अस्पताल ले गई थी. 24 घंटे बाद जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने महिला को किया मृत घोषित कर दिया. महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. परिवार का आरोप है कि महिला की मौत पुलिस हिरासत में हुई है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी से चोरी का सामान भी बरामद हुआ था. पुलिस का कहना है की महिला पति की गिरफ्तारी से दुखी थी और उसने तेजाब पी लिया. नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 50 के एक गेस्ट हाउस में 17 मार्च को शादी थी. उस समारोह में आये मेहमानों का लाखों का सामान चोरी हो गया. इस मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर-49 पुलिस ने सोमवार को नेपाल मूल के सत्तन को हिरासत में लिया.

सिंह ने बताया कि सत्तन की पत्नी कविता ने उसे निर्दोष बताते हुए पुलिस से उसे छोड़ने का अनुरोध किया. हालांकि कविता के साथ मुलाकात के दौरान जब सत्तन ने चोरी करने की बात स्वीकारी और सामान भी बरामद करवाया तो वह बहुत दुखी हो गयी. पति के अपराध से आहत कविता ने थाने से बाहर निकल कर तेजाब पी लिया. गंभीर हालत में पुलिस उसे नोएडा के मेट्रो अस्पताल ले गयी. उन्होंने कहा कि मंगलवार सुबह उपचार के दौरान कविता की मौत हो गयी. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.