दिल्ली में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 पावरलिफ्टिंग प्लेयर्स की मौत, वर्ल्ड चैंपियन समेत 2 की हालत गंभीर

54
SHARE

आज सुबह दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर सिंघु बॉर्डर के पास कार हादसे में पावर लिफ्टिंग के वर्ल्ड चैंपियन समेत 6 खिलाड़ियों का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें चार खिलाड़ियों की मौत हो गई.

इसके अलावा दो पावरलिफ्टिंग प्लेयर्स घायल भी हुए हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हादसा दिल्ली के सिंधु बॉर्डर पर सुबह 4 बजे हुआ। दुर्घटना घने कोहरे के कारण हुई है। घायल हुए प्लेयर्स की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस हादसे में वर्ल्ड चैंपियन सक्षम यादव और दूसरे खिलाड़ी बाली की हालत गम्भीर है. बताया जा रहा है कि स्विफ्ट डिजायर कार कार पहले डिवाइडर से बाद में खम्भे से जा टकराई, जिसके कारण यह एक्सीडेंट हुआ. एक ही कार में सवार इन खिलाड़ियों में चार खिलाड़ियों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, दो खिलाड़ियों को गंभीर हालत में नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल से मैक्स अस्पताल शालीमार बाग के लिए रेफर किया गया है. आशंका जताई जा रही है कि स्विफ्ट डिजायर कार का बैलेंस बिगड़ने के कारण यह हादसा हुआ. इस संबंध में परिजनों से अभी कोई पूछताछ नहीं की जा रही है.

इस घटना पर डीसीपी ने बताया कि घटना के समय कार की गति काफी तेज थी और वहां कुछ बोतलें भी मिली है. इसलिए संभावना है कि यह शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला है. अभी तक जो शिनाख्त हो पाई है उसके अनुसार हरीश, टिंकू, सूरज और (एक अज्ञात जिनकी शिनाख्त बाकी है) की मौत हो गई.