आज क्रिकेटर गौतम गंभीर मिलेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से

17
SHARE

आज क्रिकेटर गौतम गंभीर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ तथा क्रिकेटर गौतम गंभीर की मुलाकात लखनऊ में मुख्यमंत्री के कार्यालय में शाम को होगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज भी लखनऊ में काफी व्यस्त रहेंगे। इसी के बीच उनका क्रिकेटर गौतम गंभीर तथा अपर महाधिवक्ता व बंगाल के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी के पुत्र नीरज त्रिपाठी से भी मुलाकात का कार्यक्रम है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज लखनऊ में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। जिसके तहत मुख्यमंत्री योगी 220/132 केवी के 10 उपकेंद्रों का लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पांच कालीदास मार्ग समेत शास्त्री भवन में कई हस्तियों से मुलाकात भी करेंगे।

उनकी मुजफ्फरनगर के स्वामी ओमानंद सरस्वती से मुख्यमंत्री आवास पर मुलाकात होगी। इसके बाद इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में शहरी गरीब परिवारों को नि:शुल्क विद्युत संयोजन की योजना एवं ई-निवारण मोबाइल एप्प का शुभारम्भ करेंगे।

शास्त्री भवन में आज सीएम की भेंट इलाहाबाद हाई कोर्ट के एडिशनल एडवोकेट जनरल नीरज त्रिपाठी तथा उनके बाद क्रिकेटर गौतम गंभीर से होगी। आज पूर्व एमएलसी विंध्यवासिनी कुमार, भाषा विभाग के विशेष सचिव शिशिर सिंह तथा भारत सरकार के संयुक्त सचिव अनुराग श्रीवास्तव की भी मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से मुलाकात का कार्यक्रम है।