कपिल शर्मा के शो से सुनील ग्रोवर के बाद ‘चंदू चायवाले’ और ‘नानी’ ने भी बायकॉट किया

15
SHARE

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच का विवाद असर द कपिल शर्मा शो पर पड़ रहा है. कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी करते हुए उन्हें शो से निकालने की बात भी कही थी. इसके बाद कपिल शर्मा ने फेसबुक पर पोस्ट किया कि उनके और सुनील के बीच हुआ विवाद उनका घरेलु मैटर था और लोगों को ज्यादा मजे नहीं लेने चाहिए. फिर उन्होंने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर को टैग करते हुए उनसे माफी भी मांगी, हालांकि इसका कुछ असर नहीं हुआ और सुनील ने उन्हें लोगों का सम्मान करने की सलाह दे दी. खबरें आ रही हैं कि सुनील ग्रोवर के बाद अब चंदन प्रभाकर और अली असगर ने भी शो का बायकॉट कर दिया है और कपिल को अकेले कीकू शारदा और नवजोत सिंह सिद्धू के साथ शूटिंग करनी पड़ी.

डीएनए की खबर के अनुसार कपिल को पिछले दिनों अपने शो की शूटिंग चंदन, सुनील और अली के बिना करनी पड़ी. चंदन शो में चंदू चायवाले की भूमिका निभाते हैं वहीं अली नानी के किरदार में दर्शकों का मनोरंजन करते हैं. शो से जुड़े एक सूत्र ने डीएनए से कहा, “सुनील वापस नहीं लौट रहे हैं. अली और चंदन ने भी शो का बायकॉट किया. इस वजह से कपिल के साथ केवल कीकू शारदा रह गए. वहीं, कपिल के करीबी नवजोत सिंह सिद्धू भी शूटिंग पर पहुंचे थे. लेकिन ऐसा कब तक चलेगा?”

सुनील ग्रोवर कपिल के शो में रिंकू भाभी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाते हैं और वह शो का अहम हिस्सा हैं. के शो में वापस नहीं लौटने के बारे में उनसे जुड़े एक सूत्र ने डीएनए को बताया, “सुनील ने शो पर वापस नहीं लौटने का फैसला किया है. वह सोनी चैनल के कॉन्ट्रेक्ट से बंधे हुए हैं, कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस से नहीं. सुनील ने सोनी से यह साफ कर दिया है कि कपिल के बर्ताव के बाद वह शो पर वापस नहीं लौट सकते हैं.”

यह पहली बार नहीं है जब कपिल और सुनील के बीच विवाद हुआ हो. सुनील कपिल के कलर्स पर प्रसारित होने वाले पिछले शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गुत्थी का किरदार निभाते थे, बीच में कुछ ऐसा हुआ कि सुनील ने वह शो छोड़ दिया और स्टार पर अपना नया शो मैड इन इंडिया लेकर आए, हालांकि वह शो चला नहीं और सुनील ने कपिल के शो पर वापसी की. बाद में जब कलर्स चैनल से अनबन के बाद कॉमेडी नाइट्स विद कपिल बंद हुआ तो सुनील कपिल के साथ बने रहे. कुछ महीने पहले खबरें आई थीं कि कपिल ने अपने शो में सुनील की फिल्म कॉफी विद डी/i> का प्रचार करने से इनकार कर दिया है, इस पर सुनील ने कपिल का बचाव करते हुए कहा था कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है.