मेरठ में वाट्सएप पर भड़काऊ वीडियो से हलचल, डीआइजी सहित कई बड़े अधिकारी भी ग्रुप में

90
SHARE

मेरठ में रविवार शाम एक वाट्सएप विडियो ने हलचल कर दी। जिस वाट्सएप ग्रुप में विडियो शेयर हुई उसमे डीआइजी सहित जिले के कई बड़े अधिकारी भी हैं। एडमिन ने वीडियो डालने वाले युवक को चेतावनी जारी कर ग्रुप से बाहर कर दिया।

हिंदू वाहिनी वाट्सएप ग्रुप पर रविवार देर शाम डाले गए वीडियो में एक युवक खुद को धार्मिक बताते हुए इतिहास की कई घटनाओं का जिक्र करता दिखाई दे रहा है। साथ ही विशेष समुदाय के खिलाफ अभद्र टिप्पणी भी कर रहा है। करीब दो मिनट 40 सेकेंड की इस वीडियो में युवक वीडियो देखने के साथ शेयर करने की भी सलाह दे रहा है। विवादित वीडियो ग्रुप में डालने के बाद कई लोगों ने इस पर आपत्ति जताई। इसके बाद ग्रुप एडमिन मुकुल जैन ने वीडियो डालने वाले को चेतावनी के साथ ग्रुप से बाहर कर दिया।

इस ग्रुप में डीआइजी सहित तमाम बड़े पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी जुड़े हैं। ऐसे में ऐसे संवेदनशीन वीडियो के डालने के बाद ग्रुप से जुड़े कई लोगों ने अपने फोन बंद कर लिए, जबकि कुछ ने अपने को ग्रुप से खुद ही बाहर कर लिया। मामले में ग्रुप एडमिन का कहना है कि इस तरह की किसी हरकत करने वालों को ग्रुप से बाहर किया गया है। वीडियो में युवक कौन है इसकी जानकारी नहीं  मिल सकी है|